Home » इंडिया » sp president akhilesh yadav attacks on naresh agrawal remark on jaya bachchan
 

जया बच्चन पर बयान से भड़के अखिलेश, कहा- महिला आयोग करे नरेश अग्रवाल पर कार्रवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 11:19 IST

राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही जया बच्चन को फिल्मों में नाचने वाली बताकर हंगामा खड़ा कर दिया. नरेश अग्रवाल अपने विवादित बयान को लेकर सबके निशाने पर आ गये हैं. सुषमा स्वराज के बाद अखिलेश यादव भी नरेश अग्रवाल पर हमलावर हो गए हैं.

अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए ट्वीट किया, "श्रीमती जया बच्चन जी पर की गई अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए."

गौरतलब है कि बीजेपी मुख्यालय में भाजपा में शामिल होने के दौरान अग्रवाल ने कहा था, "फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर आंका गया. ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे टिकट नहीं दिया गया जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है. मैं इसे उचित नहीं मानता."

पढ़ें- BJP में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को कहा नाचने वाली, सुषमा स्वराज ने ऐसे ली क्लास

अग्रवाल के इस बयान को पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अस्वीकार्य करार देते हुए कहा कि भाजपा में उनका स्वागत है लेकिन उनकी टि्प्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. विदेश मंत्री ने ट्वीट किया, 'नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.'

वहीं भाजपा सूत्रों का कहना है कि इस टिप्पणी से पार्टी नेतृत्व नाराज है और अग्रवाल को जल्द सफाई देनी पड़ सकती है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग किया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है.

इसके अलावा सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राजनीति से परे उठकर हम उनके बयान की निंदा में एकजुट हैं. हालांकि उन्होंने नरेश अग्रवाल का सीधा नाम नहीं लिया.
First published: 13 March 2018, 11:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी