Home » इंडिया » Spicejet Flight Delhi to Patna Landed Accidentally in Varanasi Pilot Refuse to Fly
 

पटना जा रही फ्लाइट को पायलट ने आधे रास्ते में करवाया लैंड, बोला- मेरी ड्यूटी खत्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 9:54 IST

दिल्ली से पटना जा रहे स्पाइसजेट के विमान में यात्रियों को उस वक्त अजीबो गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा, जब पायलट ने विमान को बनारस में लैंड कर दिया. उसके बाद विमान को पटना ले जाने से मना कर दिया. पायलट ने कहा मेरी ड्यूटी समाप्त हो चुकी है.

दरअसल, स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 8480 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी थी. खराब मौसम के चलते पायलट ने विमान को वाराणसी में उतार दिया. उसके बाद जब मौसम साफ हुआ तो विमान को उड़ान भरनी थी, लेकिन पायलट ने उड़ान भरने से इंकार कर दिया.

यात्रियों का आरोप है कि पायलट ने विमान को वाराणसी से पटना ले जाने से मना कर दिया. वहीं पायलट का कहना है कि उसकी ड्यूटी का समय समाप्त हो चुका है. इसलिए वो विमान को नहीं उड़ाएगा. इसके चलते यात्री मुश्किल में फंस गए.

बता दें कि स्पाइसजेट के इस विमान ने दिल्ली से रात साढ़े आठ बजे पटना के लिए उड़ान भरी थी. यात्रियों का कहना है कि उन्होंने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन बनारस में आकर फंस गए हैं. अब पायलट न तो विमान उड़ाने को तैयार हो रहा है और न ही उनकी किसी तरह की मदद की जा रही है.

वाराणसी से विमान के उड़ान न भरने की वजह से यात्री काफी परेशान दिखे. उन्हें कई घंटे उड़ान का इंतजार करना पड़ा. इस मामले में अभी तक स्पाइसजेट की ओर से कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि इससे पहले पिछले महीने कोयम्बटूर से बेंगलुरू जा रही स्पाइसजेट की एक फ्लाइट से धुआं निकलने का मामला सामने आया था.

विमान में धुंआ निकलने की वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया था, लेकिन किसी यात्री को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा था.

ये भी पढ़ें- फ्लाइट में इस शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जिसने देखा शर्म से हो गया पानी-पानी

First published: 1 June 2018, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी