Home » इंडिया » sports Anchor sonika chauhan case- sonika close saw vikram singh drinking rum with coke.
 

स्पोर्ट्स एंकर केस में विक्रम का कबूलनामा, हादसे से पहले पी थी शराब

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 15:11 IST

मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर सोनिका चौहान की कार हादसे में हुई मौत के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है .कार में सोनिका के साथ बैठे उसके दोस्त टीवी एक्टर विक्रम चटर्जी ने मान लिया कि उन्होंने पार्टी में शराब पी थी. पिछले 4 महीने से वह सोनिका के साथ रिलेशनशिप में थे.

सोनिका की दोस्त अनींदो चटर्जी ने भी कहा था कि हादसे की रात विक्रम चटर्जी ने शराब पी थी. अनींदो हादसे से दो घंटे पहले तक सोनिका और विक्रम के साथ उस पार्टी में थी. वहीं, इस मामले की जांच कर रही कोलकाता पुलिस ने मंगलवार को एक्टर विक्रम चटर्जी को पूछताछ के लिए बुलाया था.

पुलिस ने विक्रम चटर्जी से मंगलवार की रात करीब 9.45 से लेकर देर रात 1.15 बजे तक पूछताछ की थी. इस दौरान विक्रम ने कबूल किया कि उसने पार्टी में शराब पी थी. उनके हाथ में दिख रहे ग्लास का वीडियो नाइट क्लब का है. उसमें कोक के साथ शराब है. लेकिन उन्होंने ओवर ड्रिंक की बात से इनकार करते हुए कहा कि वह अपने पूरे होश में थे. उनसे शराब के नशे में हादसा नहीं हुआ था. 

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर विशाल गर्ग ने बताया कि पुलिस ने तीन क्लब और बार से उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज को सीज कर दिया. पुलिस इन फुटेज की जांच कर रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी टीवी एक्टर विक्रम चटर्जी ने हादसे के वक्त शराब पी थी या नहीं. 

दरअसल विक्रम पर आरोप है कि वह नशे में धुत होकर काफी स्पीड से कार चला रहा था. 29 अप्रैल को कोलकाता में रासबिहारी एवेन्यू के पास हुए हादसे में सोनिका की मौत हो गई थी. कार चला रहे विक्रम चटर्जी को भी चोटें आईं थीं. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जांच के आदेश दिए थे.

First published: 10 May 2017, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी