Home » इंडिया » Sports Minister Kiren Rijiju bottle cap challenge video goes viral for Fit India Campaign
 

Video: खेल मंत्री किरण रिजिजू की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, पैर मारकर खोल दिया बॉटल का ढक्कन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2019, 14:10 IST

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. किरण रिजिजू का यह वीडियो देख लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं. दो दिन पहले डाले गए इस वीडियो को अब तक 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उनका यह वीडियो देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा ले रहे हैं.

किरण रिजिजू के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए इस वीडियो में उनकी फिटनेस साफ देखी जा सकती है. किरण रिजिजू एक पानी के बोतल का ढक्कल लात मारकर खोलते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "ड्रग को कहें बाय-बाय, फिट इंडिया कैंपेन के लिए हो जाएं तैयार."

 

केंद्रीय खेल मंत्री इस वीडियो के माध्यम से लोगों को फिटनेस के लिए जागरुक कर रहे हैं. उनका #BottleCapChallenge टॉप ट्रेंड कर रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर रहे हैं. देश के कई दिग्गज नेता भी इस चैलेंज में उतर गए हैं.

इसमें पैरों से बॉटल का ढक्कन खोलना रहता है. चैलेंज में बॉटल के ढक्कन को खोलने के लिए बैकस्पिन किक लगाने पड़ती है. इस किक के जरिए पैरों से बॉटल का ढक्कन खोलना पड़ता है. 47 साल के किरण रिजिजू ने इस चैलेंज को बखूबी पूरा कर लोगों को दंग कर दिया है.

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार ने सही खेल मंत्री का चुनाव किया है. कुछ लोग कह रहे हैं कि आप भारत के परफेक्ट खेल मंत्री हैं. वहींं एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने जैशन स्टैथम को ये मूव करते देखा है और किरण रिजिजू ने उनसे अच्छा किया है.

जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक्टिव BJP-RSS, मोदी सरकार ला सकती है कड़ा कानून

सेमीफाइनल में भारत की हार, BJP विधायक ने अमित शाह को लेकर किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल

First published: 12 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी