Home » इंडिया » Spurious liquor kills five in Uttar Pradesh's Etah district
 

यूपी: एटा में जहरीली शराब ने छीनी पांच जिंदगियां, छह ने गंवाई आंखों की रोशनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2016, 17:13 IST
(पत्रिका)

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के अलीगंज इलाके में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों के अनुसार, शराब पीने वाले अन्य 12 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इनमें से छह लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है.

पुलिस ने बताया कि अलीगंज के लुहारी दरवाजा मुहल्ला तथा उसके समीप के लौखेड़ा गांव के करीब 17 लोगों ने शुक्रवार को जहरीली शराब का सेवन किया, जिसके चलते 35 वर्षीय नेत्रपाल, 25 वर्षीय सर्वेश, 31 वर्षीय अतीक, 36 वर्षीय राम अवतार तथा 36 वर्षीय रमेश शाक्य की मौत हो गई, जबकि 45 वर्षीय कल्लू पुत्र मजीद को सैफई रेफर किया गया है.

घटना से आक्रोशित मृतकों के परिजनों और ग्रामीणों ने मृतक अतीक और रमेश के शवों को सड़क पर रखकर अलीगंज डाक बंगला के समीप एटा-फर्रूखाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया.

मौके पर मौजूद एएसपी विसर्जन सिंह यादव ने पांच मौतों की पुष्टि करते हुए बताया है कि शराब से बीमार लोगों की संख्या की जांच कराई जा रही है.

जिलाधिकारी अजय यादव ने बताया है कि शासन द्वारा मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को नियमानुसार सहायता राशि दी जाएगी. इसके अलावा शराब माफिया के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही का भरोसा दिया है.

First published: 16 July 2016, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी