Home » इंडिया » Sridevi Passed Away: controversy on congress tweet over bollywood veteran actress sridevi, congress got trolled deleted tweet
 

श्रीदेवी की मौत पर कांग्रेस ने किया ये 'शर्मनाक' ट्वीट, फजीहत के बाद हटाना पड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 14:53 IST

वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की काफी किरकिरी हो रही है. दरअसल कांग्रेस ने श्रीदेवी की मौत पर एक ट्वीट कर दिया था. इसके बाद कांग्रेस पार्टी ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रही है इस वजह से उसे अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

दरअसल, दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गईं श्रीदेवी अचानक ही दुनिया से अलविदा कह गईं. श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की वेडिंग अटेंड करने गई थीं, जो कि कपूर परिवार के रिश्तेदार हैं. वहीं पर अचानक हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

इस तरह अचानक 'चांदनी' के खामोश हो जाने पर पीएम मोदी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने ट्वीट कर शोक जाहिर किया, लेकिन कांग्रेस के एक ट्वीट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

श्रीदेवी की मौत पर इंडियन नेशनल कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया. इसमें कांग्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के असामयिक मौत पर शोक जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें यूपीए सरकार के दौरान 'पद्मश्री' पुरस्कार मिला था.

कांग्रेस ने ट्वीट किया, "श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हम बहुत दुखी हैं. एक बेहतरीन अभिनेत्री. अपने काम से हमेशा वो हमारे दिलों में रहेंगी. उनके प्रियजनों के लिए हमारी सबसे गहरी संवेदना है. उन्हें यूपीए सरकार के दौरान 2013 में 'पद्मश्री' से सम्मानित किया गया था.

विवाद के बाद की संसोधित ट्वीट- 

कांग्रेस के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यूजर ने लिखा- "इस तरह के कमेंट से हैरान नहीं हूं. जब इंदिरा गांधी और राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे, तब श्रीदेवी जीवित थीं. लेकिन, मोदी सरकार में उनका निधन हो गया. शर्म करो!"

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "उन्हें यूपीए सरकार के दौरान 2013 में 'पद्मश्री' से सम्मानित किया गया था. क्या आप सीरियस हैं? क्या किसी जानी मानी एक्ट्रेस के निधन पर शोक जाहिर करने के लिए इस लाइन को लिखना बहुत जरूरी था? प्लीज मौत को लेकर राजनीति करना बंद करिए. आप मानवता का अपमान कर रहे हैं. शर्म करिए कांग्रेस!"

गौरतलब है कि बेहद चुलबुली, खूबसूरत और ग्लैमरस श्रीदेवी को फीमेल सुपरस्टार कहा जाता था. बॉलीवुड में श्रीदेवी ने अपने अभिनय और नृत्य के दम पर एक अलग पहचान बनाई थी. उन्होंने सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया.

First published: 25 February 2018, 14:48 IST
 
अगली कहानी