Home » इंडिया » Srinagar Police Man Returns Bag with Rs. 90000 to Owner
 

जम्मू कश्मीर: पुलिस वाले की ईमानदारी की दास्तान जानकार आप भी करेंगे सेल्यूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 17:00 IST

पुलिसवालोंं के प्रति भले ही आपका नजरिया खराब रहा हो, लेकिन इस खबर को पढ़कर आपका नजरिया बदल जाएगा. क्योंकि जम्मू-कश्मीर के पुलिस वाले ने ऐसी मिशाल पेश की है जिसकी चारों ओर तारीफ हो रही है. दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी अब्दुल अजीज मल्ला को पैसों से भरा बैग मिला. लेकिन उन्होंने इन पैसों को उसके मालिक को वापस कर दिया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के कमरवारी में चेकिंग के दौरान उमर मुश्ताक नाम के एक पुलिस वाले को पैसों से भरा बैग मिला. इस बैग में 90,000 रुपए थे. मुस्ताक ने अपने ड्यूटी ऑफिसर को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद ड्यूटी ऑफिसर ने कमरवारी पोस्ट के इंचार्ज को पूरी बात बताई.

वहीं बैग के मालिक मल्ला ने अपने पैसे वाले बैग के खोने की शिकायत दर्ज़ कराई थी. इसी शिकायत के आधार पर सभी चीजों की जांच की गई. उसके बाद उनका बैग उन्हें वापस कर दिया गया. पुलिस वाले की इस ईमानदारी की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि , गौरवान्वित करने वाला काम. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ऐसा उदाहरण पेश किया है जिसे भविष्य में फॉलो किया जाना चाहिए. जय हिंद.

बता दें कि पैसों से भरा बैग वापस पाने के बाद अब्दुल अजीज मल्ला काफी खुश हैं. उनके लिए ये खुशी दोहरी है क्योंकि वो हाल ही में श्रीनगर के म्युनसिपल कॉरपोरेशन से रिटायर हुए हैं. बैग में रखे पैसे उन्हें बतौर पेंशन मिले थे.

ये भी पढ़ें- Video: जब कार में बैठे शख्स के सामने आई मौत भी उसे खरोंच तक नहीं लगा पाई

First published: 10 July 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी