Home » इंडिया » SSR CASE: CBI saysNo conclusion reached, all aspects being probed
 

SSR CASE: CBI की ओर से आया बयान, सुशांत के पिता के वकील ने लगाया था धीमी जांच का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2020, 17:23 IST

SSR CASE : केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है और सभी पहलुओं पर जांच चल रही है. सोमवार को सीबीआई के प्रवक्ता ने बयान में कहा "सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित पेशेवर जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है और किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है." 34 वर्षीय राजपूत को इस साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था.

सुशांत सिंह ने बिहार पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर सुशांत के धन का दुरुपयोग किया था, जिसे टीवी इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने ख़ारिज कर दिया था. पिछले हफ्ते सुशांत सिंह के पिता वकील विकास सिंह ने राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की धीमी गति पर लाचारी व्यक्त की थी. वकील ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की गति अचानक धीमी हो गई है और सारा ध्यान ड्रग्स से जुड़े मुद्दों पर लगाया जा रहा है''


उन्होंने कहा "आज हम असहाय हैं क्योंकि हम नहीं जानते कि मामला किस दिशा में जा रहा है. आम तौर पर एक प्रेस ब्रीफिंग सीबीआई द्वारा की जाती है. लेकिन इस मामले में आज तक सीबीआई ने जो कुछ भी पाया है उस पर एक प्रेस ब्रीफिंग नहीं की है. यह एक बहुत गंभीर मुद्दा है.” जांच एजेंसी ने पहले भी एक बयान जारी किया था जिसमें मीडिया रिपोर्टों को गैर जिम्मेदार ठहराया गया था.

एजेंसी ने 3 सितंबर को कहा था "मीडिया रिपोर्ट अनुमान पर आधारित हैं और इनमें कोई भी फैक्ट नहीं है. एजेंसी ने कहा कि नियमों के तहत सीबीआई जारी जांच का ब्योरा साझा नहीं करती है." कहा गया "सीबीआई के प्रवक्ता या किसी भी टीम के सदस्य ने मीडिया के साथ जांच का कोई विवरण साझा नहीं किया है''.

ड्रग्स पर बयान को लेकर रवि किशन को मिल रही जान से मारने की धमकी, कहा- देश के लिए खा लेंगे गोली

First published: 28 September 2020, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी