Home » इंडिया » Stand up comedian Munawar Farooqui accused of indecent remarks on Hindu deities, read what was said
 

हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अरेस्ट, पढ़िए क्या कहा था

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 9:20 IST

हिंदू देवी-देवताओं भगवान राम-सीता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर अभद्र टिप्पणियां करने के आरोप में एक स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Stand Up Comedian Munawar Faruqui) को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इंदौर में आयोजित कॉमेडी शो (Indore Comedy Show) में मुनव्वर फारुकी ने अभद्र टिप्पणियां कीं थी.

शो में क्या कहा था 


मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में घूम रहा है. इस वीडियो में राम और सीता पर अभद्र टिप्पणी करते हुए मुनव्वर कहते हुए कहते हैं “मेरा पिया घर आया ओ राम जी. राम जी डोंट गिव अ फ़.... अबाउट पिया. यह सुन राम जी कहते हैं मैं खुद चौदह साल से घर नहीं गया. अगर सीता ने सुन लिया, वो तो शक करेगी. सीता को तो माधुरी पे पहले से ही शक है. वो गाना है तेरा करूं गिन-गिन इंतजार. उसे लग रहा है वनवास गिन रही है 14 पर आकर रुक गई.”

इन टिप्पणियों को लेकर बीजेपी की स्थानीय विधायक मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने पुलिस में मामला दर्ज कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुनव्वर फारुकी और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. फारुकी पर पहले भी हिंदू देवी-देवताओं क अपमान करने का आरोप लग चुका है.

ANI के एकलव्य गौड़, हिंद रक्षक संगठन, इंदौर ने कहा ''मुनव्वर फ़ारूक़ी नामक एक कॉमेडियन के कार्यक्रम की हमें जानकारी मिली. हम वहां पहुंचे. वहां हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाया जा रहा था. हमने उनका वीडियो भी बनाया. हम उन्हें थाने लेकर आए. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज़ की गई है.

अयोध्या: राम मंदिर निर्माण में आई बड़ी समस्या, जमीन के नीचे मिली ऐसी चीज, रोका गया नींव डालने का काम

First published: 3 January 2021, 9:01 IST
 
अगली कहानी