Home » इंडिया » Anti CAA Protest: Stoning in Delhi's Bahmpuri, Maujpur, meeting of MLAs convened in CM Kejriwal
 

CAA Protest: दिल्ली के बह्मपुरी, मौजपुर में पत्थरबाजी, CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2020, 9:54 IST

नागरिकता कानून (CAA) को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पत्थरबाजी और आगजनी की खबरें सामने आयी है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्थिति बेहद तनाव पूर्ण है. पुलिस का कहना है कि हमें लगातार उत्तर-पूर्वी दिल्ली से हिंसा की घटनाओं से संबंधित फोन आ रहे हैं. पुलिस आयुक्त ने कल रात सीलमपुर DCP कार्यालय में एक बैठक की.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों के विधायकों और अधिकारियों की एक बैठक बुलाई है.

दिल्ली के बह्मपुरी और मौजपुर इलाके में आज सुबह पत्थरबाजी की ख़बरें आई हैं. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार कल दिल्ली के गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा को अस्पताल में होश आ गया है. कल रात उनकी एक सर्जरी हुई थी और आज सुबह उनका CT स्कैन किया गया. अब वह सुरक्षित हैं और ख़तरे से बाहर हैं.

 

इस बीच दिल्ली के गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़प के दौरान घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा को अस्पताल में होश आ गया है. कल रात उनकी एक सर्जरी हुई थी और आज सुबह उनका CT स्कैन किया गया. अब वह सुरक्षित हैं और ख़तरे से बाहर हैं. इस बीच विपक्षी नेताओं पर दिल्ली की हिंसा को लेकर निशाना साधा है. आज सुबह 8.24 बजे करावल नगर के एक टायर मार्केट में आग लगने की घटना सामने आई है, लेकिन अभी तक पुलिस विभाग की सुरक्षा नहीं मिलने के कारण आग बुझाने का काम अभी तक नहीं हो सका है. करावल नगर में रविवार को वाहनों में आग लगा दी गई थी.

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा 2-3 महीने से CAA,NRC को लेकर प्रदर्शन,हिंसा हो रही है, पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है. सरकारी पक्ष के लोग भड़काऊ बयान देते हैं, गोली मारने की भाषा बोलते हैं. कपिल मिश्रा कहते हैं ट्रंप के जाने के बाद निपट लेंगे. इस तरह से लोकतंत्र में सरकारें काम नहीं करती.

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में स्थिति तनावपूर्ण, अब तक पांच लोगों की मौत, गोली चलाने वाले की हुई पहचान

 

First published: 25 February 2020, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी