Home » इंडिया » story bjp legislator beaten by the mp from shoes now heatsy politics on its
 

BJP सांसद ने अपने ही विधायक की जूते से की पिटाई, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 10:09 IST

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक और सांसद आपस में भिड़ गए. बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते से जमकर पीटा. इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच भी मारपीट शुरू हो गई.

खबरों के मुताबिक, दोनों नेताओं में फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर मारपीट हुई. इस विवाद को लेकर जमकर नारेबाजी भी हुई. बता दें कि ये मारपीट कलेक्ट्रेट में चल रही जिला कार्ययोजना समिति की बैठक के दौरान हुई. दोनों नेताओं के बीच हो रही मारपीट को रोकने के लिए मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके.

इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में BJP सांसद शरद त्रिपाठी बार-बार कहते हुए सुने जा सकते हैं कि सांसद कौन है? इस सवाल-जवाब के बीच बीजेपी सांसद अपना आपा खो बैठे और जूता निकाल कर विधायक को पीटने लगे. बीजेपी विधायक राकेश सिंह भी अपनी सीट से उठे और शरद त्रिपाठी के पास पहुंचे और उन्होंने भी उन्हीं के अंदाज में उन्हें जवाब दिया, लेकिन विधायक राकेश सिंह ने जूते नहीं निकाले.

इस घटना के बाद इसे लेकर कुमार विश्वास ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई! एक सांसद एक विधायक! सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा! आख़िर तक सुनिए वीडियो...आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में 'भारतमाता की जय' भी शायद सुनाई देगा! ऐसे लोग देश की संसद और विधानसभाओं में ज़रूर भेजते
रहें."

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद सांसद शरद त्रिपाठी अपनी सफाई दी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा, "मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं. जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था. अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा."

भगवाधारी गुंडो ने की कश्मीरी युवक की लाठी-डंडों से पिटाई, देखें वीडियो

First published: 7 March 2019, 10:09 IST
 
अगली कहानी