Home » इंडिया » Student killed by union minister Ram Kripal Yadav's escort vehicle in Patna latest news
 

पटनाः केंद्रीय मंत्री रामकृपाल के काफिले की गाड़ी ने छात्र को रौंदा, पुलिस पर पथराव

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2016, 15:47 IST

बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के काफिले की गाड़ी से एक बाइक की टक्कर हो गई. इसमें बाइक सवार छात्र की मौत हो गई जबकि एस्कॉर्ट गाड़ी पलटने से 6 जवान भी घायल हो गए. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने गुस्से में पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार को मसौढ़ी में बीपीएल परिवारों को एलपीजी वितरित करने के बाद केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव लौट रहे थे. पटना के धनरुआ थाने के सेवधा गांव के पास वीर गांव निवासी 18 वर्षीय छात्र राहुल की बाइक से काफिले के एक सुरक्षा वाहन से टक्कर हो गई.

केवल 75 सेकेंड में देखें मध्य प्रदेश में बारिश और बाढ़ से हुई तबाही की हकीकत

राहुल अपने घर वापस लौट रहा था और मंत्री की गाड़ी के पीछे पहुंचने के फेर में एस्कॉर्ट गाड़ी की राहुल की बाइक से आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई. इस दौरान एस्कॉर्ट वाहन भी अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें सवार छह जवान भी घायल हो गए जबकि राहुल गंभीर हालत में सड़क पर गिर पड़ा.

पुलिस ने स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए आननफानन में राहुल को उठाकर पटना मेडिकल कॉलेज भेज दिया. बताया जा रहा है कि राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

69 सेकेंड में जानें बुरहान वानी की पूरी कहानी

वहीं, इस हादसे को देखने के बाद ग्रामीण सड़क पर आ गए और जाम लगाकर पुलिस पर पथराव कर दिया. इतना ही नही गुस्साए लोगों ने एस्कॉर्ट वाहन में आग लगाने की भी कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर ग्रामीणों को तितर-बितर किया. 

सेवधा, देवधा और वीर के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीओं ने आरोप लगाया कि पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, घायल जवानों को नालंदा मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

First published: 10 July 2016, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी