Home » इंडिया » subramanian swamy against attack on arun jeality
 

सुब्रमण्यम स्वामी: टाई-सूट पहनने के बाद मंत्री विदेश में वेटर जैसे दिखते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2016, 15:46 IST
(एजेंसी)

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बयान लगातार सरकार के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. परोक्ष तौर पर वे वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साध रहे हैं.

स्वामी का जेटली पर ताजा निशाना राजनैतिक न होकर व्यक्तिगत हो गया. शुक्रवार को जब वित्त मंत्री अरुण जेटली बीजिंग में कोट और टाई पहनकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

उसी समय सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए बीजेपी को सलाह दे डाली वह अपने मंत्रियों के लिए एक ड्रेस कोड तय कर दे, क्योंकि कोट और टाई में वे लोग विदेश में वेटर जैसे लगते हैं.

स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, "बीजेपी की तरफ से मंत्रियों को निर्देश दिया जाना चाहिए कि वह विदेश में पारंपरिक और आधुनिक भारतीय कपड़े पहनें. कोट और टाई में वह लोग वेटर जैसे लगते हैं."

गौरतलब है कि इससे पहले स्वामी ने जेटली के आत्मनियंत्रण वाले बयान पर कहा था कि यदि वह अनुशासन तोड़ देंगे तो खून-खराबा हो जाएगा.

उन्होंने सीधे-सीधे वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला करते हुए ट्वीट किया, "बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन तोड़ा तो खून-खराबा मच जाएगा."

हालांकि स्वामी ने अपने ट्वीट में जेटली का नाम नहीं लिया. लेकिन वह साफ तौर पर वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे. जिन्होंने बुधवार को मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर स्वामी के जुबानी हमले के बाद कहा था कि लोग अपने ऊपर नियंत्रण और अनुशासन रखें.

First published: 25 June 2016, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी