Home » इंडिया » subramanian swamy rise questions on sridevi death says She never drank hard liquor, how did it enter her system?
 

सुब्रमण्यम स्वामी ने जताया अंदेशा- श्रीदेवी की हत्या हुई होगी, क्योंकि वह नहीं लेती थीं हार्ड लिकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 13:19 IST

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को लेकर बड़ी बात कही हैे. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की हत्या हुई हो. स्वामी ने कहा कि यह तथ्य है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में शराब की मात्रा पाए जाना सवाल खड़े करता है.

स्वामी ने श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से हुई मौत पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई व्यक्ति धक्का न दे. उन्होंने श्रीदेवी के मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच की मांग की.

 

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमें सरकारी वकील की राय आने तक प्रतीक्षा करनी चाहिए. मीडिया में जो बातें आ रही हैं, वे निरंतर बदल रही हैं. श्रीदेवी हार्ड लिकर नहीं लेती थीं तो उनके शरीर में यह पहुंचा कैसे? सीसीटीवी कैमरे काम क्यों नहीं कर रहे थे? श्रीदेवी की मौत के बाद डॉक्टर मीडिया के सामने आते हैं और बताते हैं कि अभिनेत्री की मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से हुई."

 

गौरतलब है कि दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई. फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शव के ब्‍लड में अल्‍कोहल की मात्रा पायी गई है.

दुबई के अखबार खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश मिलने की बात कही गई. अखबार ने चिकित्सकों के हवाले से कहा कि श्रीदेवी की मौत हार्टअटैक से नहीं बल्कि डूबने से हुई. वहीं गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी नशे की हालत में अपना संतुलन खो बैठीं और बाथटब में गिर पड़ीं.

First published: 27 February 2018, 13:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी