Home » इंडिया » Subramanian Swamy says if sidhu is mentally fit he will go to pakistan for imran PM oath ceremony
 

सुब्रहमण्यम स्वामी: सिद्धू पाकिस्तान जाएंगे तो लोग उन्हें गद्दार समझेंगे, कभी नहीं करेंगे माफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 12:09 IST
(File photo)

सुब्रहमण्यम स्वामी ने बार फिर पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे इमरान खान के न्योते पर नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा. स्वामी ने कहा, मुझे नहीं लगता वो स्थिर दिमाग के हैं. थोड़ा भी संतुलन दिमाग में है तो पाक नहीं जाएंगे. ये उनके लिए राजनैतिक कैरियर में बड़ा नुकसान होगा. इसको लोग गद्दारी समझेंगे. कोई माफ़ नहीं करेगा.''

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सियासत में नए प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे इमरान खान क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में उतरे हैं. ऐसे में पकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में उनके सियासी करियर के लिए ये बहुत बड़ा मौक़ा है जब वो पाकिस्तान की सत्ता अपने हाथ में लेंगे.

ऐसे में उन्होंने भारत से अपने क्रिकेट के जमाने के दोस्तों को इस मौके पर निमंत्रण भेजा. इनमे से नवजोत सिंह सिद्धू भी एक हैं. इस मामले में स्वामी ने पहले भी कई तंज कैसे है. गौरतलब है कि सिद्धू ने इस न्योते को राजनीतिक न होक्र व्यक्तिगत बताया था. 

ये भी पढ़ें- इमरान खान के शपथ समारोह में PAK जाने के लिए सिद्धू ने सरकार से मांगी अनुमति, किया आवेदन

 

सिद्धू ने कहा था कि इमरान खान ने मुसीबतों के बीच ये मुकाम हासिल किया है. हर इंसान की एक सोच होती है. इमरान ने अपनी कमजोरी को मजबूती में बदल दिया है. मेरे लिए यह आमंत्रण बड़े सम्मान की बात है. यह निजी आमंत्रण है' यह कोई राजनैतिक आमंत्रण नहीं है.

ये भी पढ़ें-  आमिर खान ने इमरान खान को दिया धोखा!, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से किया इनकार

First published: 14 August 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी