Home » इंडिया » subramanian swamy trap his own tweet
 

अबकी अपने ही ट्वीट में फंसे सुब्रमण्यम स्वामी, जानिए कैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2016, 20:14 IST
(एजेंसी)

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी अक्सर अपने बयानों और ट्वीट को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल साइट ट्वीटर पर सक्रिय स्वामी अपने ट्वीट से अपने विरोधियों के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पार्टी के लिए भी मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं. लेकिन इस बार उनके ट्वीट का दांव उन्हीं पर उल्टा पड़ गया है.

स्वामी ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी और वरिष्ठ पत्रकार सुहासनी हैदर को ही घेर लिया. हालांकि स्वामी को जल्द ही अपनी गलती का आभास हो गया. इसके बाद उन्‍होंने सुहासिनी के बचाव में सफाई भी पेश की.

स्‍वामी अक्सर ही सोनिया गांधी और कांग्रेस के प्रति नरम रुख रखने वाले पत्रकारों पर हमला बोलते रहते हैं. रविवार को इसी मामले में स्वामी ने यूपीए सरकार के दौरान प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ विदेश यात्रा करने वाले पत्रकारों की खबर को ट्वीट किया.

स्‍वामी ने ट्वीट करके लिखा, ‘यूपीए शासन के समय पीएम की आधिकारिक विदेश यात्राओं पर अधिकतर बार साथ जाने वाले पत्रकार.’ लेकिन स्वामी ने इस ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की उसमें उनकी बेटी सुहासिनी हैदर भी शामिल थी. वरिष्ठ पत्रकार सुहासिनी हैदर इस समय अंग्रेजी अखबार ‘द हिंदू’ के साथ जुड़ी हुई है.

इसके बाद सुब्रमण्यम स्‍वामी को जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने तुरंत ही दूसरे ट्वीट में सफाई भी दे डाली. स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, 'मैंने मीडिया क्रोनीज़ को लेकर जो ट्वीट किया है, उस फोटो में मेरी बेटी सुहासिनी भी हैं. वह किसी की करीबी नहीं हैं. मैंने उसे निडर रहना सिखाया है. इसलिए फोटो में सुधार कर लें.'

सुब्रमण्यम स्‍वामी के इस सफाई के बावजूद मीडिया में कई वरिष्ठ पत्रकारों ने उनकी खूब खिंचाई की है.

First published: 18 July 2016, 20:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी