Home » इंडिया » subrata roy attending mango festival on his parole
 

पेरोल पर छूटे सहारा प्रमुख सुब्रत राय मैंगो फेस्टिवल में केंद्रीय मंत्रियों के साथ दिखे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2016, 17:13 IST
(पीटीआई)

मां के निधन के बाद तिहाड़ जेल से पेरोल पर रिहा हुए सुब्रत राय सहारा बृहस्पतिवार को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में आयोजित मैंगो फेस्टिवल में दिखाई दिए.

सहारा प्रमुख के साथ इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और महेश शर्मा समेत कई सांसद और नेता भी मौजूद थे. इस मैंगो फेस्टिवल का आयोजन नेशनल मीडिया क्लब की ओर से किया गया था.

इससे कुछ दिन पूर्व सुब्रत राय ने रांची में अपने निवेशकों के साथ आयोजित सभा में कहा था कि उन्हें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

वहीं, रायपुर में सुब्रत राय ने अपने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा था कि उनके द्वारा किसी भी प्रकार से देश के कानून का उल्लंघन नहीं किया गया है.

उन्होंने कहा था कि सेबी ने सहारा कंपनियों पर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर कार्रवाई की है. देश के कई विधि विशेषज्ञों ने कहा है कि सहारा सही है और सेबी गलत है.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुब्रत राय की मां के निधन के बाद अंतिम संस्कार और उसके बाद की रस्मों में शामिल होने के लिए चार हफ्ते का पेरोल दिया था. जिसे कोर्ट ने 11 जुलाई को 3 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया था.

इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी आदेश दिया था कि वो इस अवधि में सेबी के पास 300 करोड़ रुपये जमा करा दें, अन्यथा फिर तिहाड़ जाने को तैयार रहें.

First published: 29 July 2016, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी