Home » इंडिया » Sunny Deol comes with helicopter and says this dailogue in Rajyavardhan Singh Rathore road show jaipur
 

सनी देओल इस दमदार अंदाज में कर रहे हैं प्रचार, उनके इन जबरदस्त डायलॉग को सुन भीड़ चिल्लाई..

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 18:12 IST
Sunny Deol

सनी देओल ने राजनीति में अपनी दमदार पारी फिल्मी डायलॉग के साथ खेलनी शुरू कर दी है. हाल ही में सनी देओल रोड शो में पहुंचे और वहां पर लोगों का सनी पाजी से मिलने का जो उत्साह था वो शायद पहले किसी रैली में देखा गया है. आज यानी शनिवार को जयपुर में ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र से भाजपी प्रत्याशी राजवर्धन सिंह राठौड़ के रोड शो के दौरान सनी देओल भी शामिल हुए और वो इस रोड शो में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे. इसके बाद सनी देओल ने अपनी फिल्मों के भारी-भरकम डायलॉग बोले जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sunny Deol

वहां से राठौड़ का शो धावास पहुंचा तो उनका साथ देने के लिए सनी देओल पहुंचे और वो रोड शो में पांच मिनट रहे और राजवर्धन सिंह का प्रचार किया. इस दौरान सनी ने अपनी फिल्मों के मशहूर डायलॉग बोले. जिसमें उन्होंने ढाई किलो का हाथ और हिंदुस्तार जिन्दाबाद था,है और रहेगा पूरे जोश में बोले. साथ ही इसके मोदी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए. 

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

सनी देओल किसी भी रैली या रोड शो का हिस्सा बनते हैं तो जबरदस्त भीड़ उमड़ आती है और साथ ही सभी उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पागल हो जाते हैं. फिल्मों में कमाल दिखाने के बाद अब सनी देओल अपना जलवा राजनीति में दिखा रहे हैं और लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

सनी देओल के अलावा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के प्रचार में शामिल होने के लिए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी पहुंची. राजे ने लोगों से राज्यवर्धन को समर्थन करने और अपना कीमती वोट देने की अपील की और इसके साथ ही ये रोड शो पूरे गाजे-बाजे के साथ निकला था. हर जगह उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत सत्कार किया.

गुरदासरपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल पर है 50 करोड़ रुपये का कर्जा, नामांकन में हुए कई और खुलासे

यूपी: दो बेटियों ने कायम की मिसाल पिता के बीमार होने के बाद कर रही हैं नाई का काम, पूरा देश कर रहा है सलाम

First published: 4 May 2019, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी