Home » इंडिया » Sunny Deol on Dimple Kapadia Viral Video said I know who I am and what I am responsible for
 

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 13:11 IST
Sunny Deol

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है और गुरदासपुर से बीजेपी के उम्मीदवार बन चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं. हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा मेें रहने वाले सनी देओल इन दिनों राजनीति और एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इसी वीडियो को लेकर अब सनी देओल ने कुछ कहा है जो कि चौंकाने वाला है.

 

Sunny Deol and Dimple Kapadia

बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सनी के साथ डिंपल बैठी हुई है और उनके एक हाथ में सिगरेट है और वहीं दूसरा हाथ सनी देओल ने पकड़ा हुआ है. इस पर सनी देओल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा,"दुनिया के बारे में बात करने के लिए लोगों के पास बहुत खाली टाइम होता है और जैसा कि मैंने पहले कहा है कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सा वीडियो सामने आया और लोगों का इसके बारे में क्या कहना है. मैं इतना जानता हूं कि मैं कौन हूं और किसके लिए जिम्मेदार हूं. मैं खुद के लिए जवाबदेह हूं न कि दुनिया के लिए."

Sunny Deol and Dimple Kapadia

खबरें है कि पूजा देओल से शादी करने के बाद भी सनी का अफेयर डिंपल कपाड़िया के साथ चल रहा था. वहीं डिपंल भी राजेश खन्ना से शादी के बाद अलग रहती थीं. खबरें ये भी आई थी कि रवीना टंडन के कारण सनी और डिंपल के रिश्ते में दरार आ गई थी. इन दिनों सनी देओल प्रचार में बिजी हैं और साथ ही एक्टर की फिल्म 'ब्लैंक' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

डिंपल कपाड़िया के साथ किसिंग सीन में ये एक्टर हो गए थे बेकाबू, कट बोलने के बाद भी..

अक्षय कुमार की हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इस मामले में हुई 3 महीने की सजा

Blank Movie Review: बम, बदला और फर्ज की कहानी है 'ब्लैंक', शानदार है हर एक किरदार

First published: 2 May 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी