Home » इंडिया » Support of CAA: BJP door to door campaign ministers and leaders public meeting today
 

CAA के समर्थन में BJP का सबसे बड़ा कैंपेन, 3 करोड़ लोगों तक डोर-टू-डोर पहुंचेगी पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2020, 11:07 IST

Support of CAA: नागरिकता कानून को लेकर एक तरफ जहां देशभर में काफी लोग इस खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी इसके समर्थन में आज से डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत करने जा रही है. भारतीय जनता पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बाबत एक मिस्ड कॉल कैंपेन की भी शुरुआत की है.

बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह आज दिल्ली में इस अभियान की शुरुआत करेंगे. उनके साथ केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी मौजूद रहेंगे. जबकि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजियाबाद से इस कैंपेन की शुरुआत करेंगे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी नागपुर से, वी. सदानंद गौड़ा बेंगलुरु से, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जयपुर से इस संपर्क अभियान को लांच करेंगे.

यह भारतीय जनता पार्टी द्वारा ने नागरिकता संशोधन कानून आने के बाद अब तक का सबसे बड़ा जनजागरण अभियान है. इसके लिए एक ही दिन में 42 जगहों पर पार्टी के 42 बड़े नेता मौजूद रहेंगे. ये नेता घर-घर संपर्क अभियान लांच करेंगे. इसके अलावा अगले 10 दिन में पार्टी के मंत्री और कई नेता देशभर के 3 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे.

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कानून के समर्थन में पार्टी ने गोष्ठियां शुरू कर दी हैं. समर्थन जुटाने का यह अभियान पार्टी ने उज्जैन से शुरू किया. 

महाराष्ट्र: खींचतान के बीच CM उद्धव ने मंत्रियों को बांटे विभाग, आदित्य को मिला ये पोर्टफोलियो

NRC, CAA के बाद अब रोहिंग्या शरणार्थियों को बाहर करने की तैयारी में मोदी सरकार

First published: 5 January 2020, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी