Home » इंडिया » Supreme Court: Six judges in the grip of swine flu, Justice DY Chandrachud said emergency
 

खतरनाक स्वाइन फ्लू की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के 6 जज, जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने बताया आपात स्थिति

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2020, 13:12 IST

Swine Flu to Supreme Court Judges: सुप्रीम कोर्ट के गलियारों से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां के 6 जज खतरनाक स्वाइन फ्लू की चपेट में हैं. सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस डीवीआई चंद्रचूड़ ने इस बारे में आज शीर्ष अदालत को बताया. जस्टिस ने बताया कि इसके लिए उन्होंने चीफ जस्टिस से ऐहतियाती कदम उठाने का आग्रह किया है.

शीर्ष अदालत में जानकारी देते हुए जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने बताया कि चीफ जस्टिस सीए बोबडे से उन्होंने इस बारे में बात की है. दरअसल, पिछले कुछ समय में देश की राजधानी दिल्ली समेत NCR में H1N1 वायरस के कई मामले सामने आए हैं. अब सुप्रीम कोर्ट के जज ही इस वायरस की चपेट में आ गए हैं.

सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीमार होने से काम पर भी असर पड़ा है. जजों के बीमार होने के बाद केसों की सुनवाई कम हो रही है. जस्टिस चंद्रचूड़ ने बताया कि सभी जजों ने चीफ जस्टिस से मुलाकात की है और इससे बचने के लिए उनसे कार्रवाई करने का आग्रह किया है. इस पर CJI ने बताया कि यह फैसला किया गया है कि सुप्रीम कोर्ट के सभी वकीलों को इसकी वैक्सीन मुहैया कराई जाएगी.

सुप्रीम कोर्ट के कोर्ट नंबर 2 में आज अलग नजारा देखने को मिला. H1N1 वायरस की खौफ में जस्टिस संजीव खन्ना मास्क पहनकर सुनवाई करते दिखे. 

CAA प्रोटेस्ट : दिल्ली में 7 लोगों की मौत, केजरीवाल ने लगाया पुलिस पर उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप

CAA Protest: दिल्ली के बह्मपुरी, मौजपुर में पत्थरबाजी, CM केजरीवाल ने बुलाई विधायकों की बैठक

 

First published: 25 February 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी