Home » इंडिया » Surat textile merchant makes a beautiful saree on Balakot Air Strike video viral
 

एयर स्ट्राइक पर सूरत के व्यापारी ने 4 घंटे में बनाई साड़ी, 2000 से ज्यादा मिले ऑर्डर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2019, 14:10 IST
Balakot Air Strike Saree

14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले का जवाब भारत ने एयर स्ट्राइक के जरिए दी और पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश-ए-मुहम्मद के कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. इसके बाद पाक ने भारती की सीमा में आकर हमला किया और इसमें भारतीय वायुसेना का विंग कमांडर अभिनंदन पाक की गिरफ्त में आ गए. हालांकि, पाकिस्तान ने 1 मार्च को अभिनंदन को वापस भारत लौटा दिया है और इसकी पूरे देश में चर्चा है. तो वहीं गुजरात के शहर सूरत जो कि साड़ियों के लिए काफी मशहूर है वहां पर एक साड़ी व्यापारी ने एक एयर स्ट्राइक पर ऐसी साड़ी बनाई है जो काफी खूबसूरत है और जिसे बनाने में बेहद कम वक्त लगा.

 

सूरत के कपड़ा व्यापारी विनोद कुमार सुराणा जैन ने सिर्फ 4 घंटे में एक एयर स्ट्राइक प्रिंट की साड़ी बनाकर तैयार कर दी है जिसमें एयर स्ट्राइक में इस्तेमाल किया गया मिराज 2000, सैनिक और पीएम मोदी की फोटो बनी हुई है. तो वहीं व्यापारी विनोद ने बताया कि वैसे एक साड़ी को बनाने में करीब 7 दिन लगते है लेकिन इस साड़ी को सिर्फ 4 घंटे में बनाकर उन्होंने तैयार कर दिया. इसके साथ ही अब ऐसी ही साड़ी बनाने के कई ऑर्डर्स आने लगे है और अब तक करीब 2000 तक ऑर्डर आ चुके हैं.

 

Air Strike Saree2

इस साड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं विनोद ने बताया कि दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक की खबर पाते ही उन्होंने इस साड़ी को तैयार कर दिया था और इस पर सर्जिकल स्ट्राइक लिखा भी हुआ है.

ये हैं वो 10 देश जो बेच रहे हैं दुनिया को तबाही का सामान

First published: 3 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी