Home » इंडिया » Surgical strike: Kapil Sibal Counter Attacks Amit Shah
 

सर्जिकल स्ट्राइक: अमित शाह के ऊपर कांग्रेस का पलटवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2016, 15:54 IST

भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर जुबानी जंग तेज हो गई है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी को प्रेस कांफ्रेंस में घेरने के बाद कपिल सिब्बल ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

कपिल सिब्बल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जिनके खिलाफ मर्डर का केस हो, जिन्होंने जेल की हवा खाई हो वो बतायेंगे की राहुल जी के मूल में खोट है. 

कपिल सिब्बल के ये बयान अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने राहुल के साथ-साथ कांग्रेस के कई नेताओ पर हमला बोला था. 

सिब्बल ने आगे कहा कि पाकिस्तान एक मरीज है और उसके शरीर में आतंकवाद का कैंसर है. भारत चाहता है कि यह रोगी स्वस्थ हो जाए, इसलिए कीमोथेरेपी देना जरूरी है.

उन्होंने कहा, 'ये बोल रहे हैं कि इतिहास में पहली बार आर्मी ने एलओसी पार की. 1965, 1971 और 1999 की बात भूल गए लगता है.'

सिब्बल ने कहा कि आज ये हमले होते हीं नहीं अगर जैश-ए-मौहम्मद पैदा नहीं होता, और उसे पैदा बीजेपी ने किया, मसूद अजहर को बीजेपी ने रिहा किया.

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आपको क्या जरुरत थी पाकिस्तान जाकर जन्मदिन मनाने की? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को बयानबाजी शोभा नहीं देती. शाह को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. कांग्रेस ने कभी जवानों पर राजनीति नहीं की.

सिब्बल ने कहा कि बीजेपी को अपना महिमामंडन करने वाले पोस्टर लगाना बंद कर देना चाहिए. अगर तारीफ करनी है तो सेना की तारीफ होनी चाहिए.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कल किसान यात्रा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था. राहुल ने मोदी पर गुलाम कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक फायदा उठाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी सेना के जवानों के खून की दलाली कर रहे हैं.

First published: 7 October 2016, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी