Home » इंडिया » Sushil modi taunts tej pratap says bade miyan toh bade miyan chote miyan subhanallah
 

सुशील मोदी ने तेजप्रताप पर कसा तंज, कहा, 'छोटे मियां तो छोटे मियां, बड़े मियां सुभान अल्लाह'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 17:26 IST

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद कैफ के एक ही फोटो में साथ दिखने पर राजनीति गर्म हो गई है. इसे लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्विटर पर बिहार सरकार को घेरा है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें एक में मोहम्मद कैफ को शहाबुद्दीन तो दूसरे में तेजप्रताप यादव के साथ दिखाया गया है. मोहम्मद कैफ को शहाबुद्दीन का शार्प शूटर बताया जा रहा है, जो पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में भी फरार आरोपी है.

ट्विटर पर पोस्ट में सुशील मोदी ने लिखा है कि शाहबुद्दीन का शार्प शूटर और पत्रकार राजदेव रंजन हत्या कांड का अभियुक्त लालू यादव के मंत्री बेटे तेज प्रताप के साथ भी. इसके बाद सुशील मोदी ने लिखा कि 'छोटे मियां तो छोटे मियां, बड़े मियां सुभान अल्लाह.' 

ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर में लिखा कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन का शूटर मोहम्मद कैफ शहाबुद्दीन का शार्प शूटर है. यह कभी शहाबुद्दीन के साथ तो कभी तेजप्रताप यादव के साथ देखा जाता है, लेकिन सरकार चुप्पी साधे हुए है. अब कहां गया नीतीश कुमार का सुशासन?

दूसरी ओर मोहम्मद कैफ के साथ तस्वीर वायरल होने पर तेजप्रताप ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि वे रोज हजारों लोगो से मिलते हैं लेकिन ये जरूरी तो नहीं कि वे सबको पहचानते हों.

First published: 14 September 2016, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी