Home » इंडिया » Sushma Swaraj daughter Bansuri Swaraj fulfilled her last wish from this way
 

सुषमा स्वराज की बेटी ने पूरी की अपनी मां की आखिरी इच्छा, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2019, 18:26 IST

देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने अपनी मां की एक आखिरी इच्छा पूरी की है. बीमारी के दौरान सुषमा स्वराज की सीनियर वकील हरीश साल्वे से बात हुई थी. हरीश साल्वे ने पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस में अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए कुछ फीस लेने को कहा था.

सुषमा स्वराज ने कहा था कि आप भले ही एक रुपया लें लेकिन फीस लेने जरूर आएं. लेकिन तब सुषमा स्वराज उन्हें फीस नहीं दे पाई थीं. ऐसे में अब सुषमा स्वराज के देहांत के बाद उनकी बेटी ने साल्वे को जाकर ये फीस दी है. सुषमा के पति स्वराज कौशल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

स्वराज कौशल ने एक फोटो शेयर कर लिखा, "हमारी बेटी बांसुरी स्वराज ने मिस्टर साल्वे से शुक्रवार को मुलाकात की और उन्हें एक रुपया भेंट किया." हरीश साल्वे ने सुषमा स्वराज की मौत से पहले उनसे हुई फोन पर बातचीत को साझा किया.

हरीश साल्वे ने बताया कि सुषमा जी बहुत अच्छे से बात कर रही थीं, वह बहुत खुश थीं. उन्होंने कहा कि वह मुझसे पूछ रही थीं कि मैं उनसे क्यों नहीं मिलता. मैंने कहा, 'मैं आऊंगा और आज उनसे मिलूंगा.' उन्होंने कहा, 'तुम्हें आना पड़ेगा क्योंकि मुझे तुम्हारी फीस देनी है. तुमने कहीं कहा था कि तुम्हें एक रुपये भी नहीं दिया गया. मैं तुम्हें जाधव केस में एक रुपये दूंगी.

First published: 28 September 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी