Home » इंडिया » Sushma Swaraj tweet and thanks to PM Modi to gives chance as foreign minister of India
 

विदाई पर इमोशनल हुईं सुषमा स्वराज, PM मोदी के बारे में जो लिखा वह पढ़कर लोग बोले- प्लीज मत जाइए

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2019, 14:33 IST

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कोई भूमिका नहीं ली. इसके बाद उन्होंने अपने विदाई के बारे में ट्वीट किया. इस ट्वीट में सुषमा स्वराज थोड़ा इमोशनल नजर आईं. उन्होंने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा और लिखा कि आपने बहुत सम्मान दिया.

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर लिखा, "प्रधानमंत्री जी, आपने 5 वर्षों तक मुझे विदेश मंत्री के तौर पर देशवासियों और प्रवासी भारतीयों की सेवा करने का मौका दिया और पूरे कार्यकाल में व्यक्तिगत तौर पर भी बहुत सम्मान दिया. मैं आपके प्रति बहुत आभारी हूँ. हमारी सरकार बहुत यशस्विता से चले, प्रभु से मेरी यही प्रार्थना है.

सुषमा स्वराज के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आई. लोग उनके जाने पर भावुक हो गए. कुछ लोगों ने उन्हें न जाने की अपील की. एक यूजर ने लिखा, "हम आपको याद करेंगे मैम, आप बेहतरीन विदेश मंत्री थीं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "तुस्सी ना जाओ"

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल के मंत्रियों को उनके विभागों का बंटवारा कर दिया है. पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को देश का गृह मंत्री बनाया है. वहीं गृह मंत्री रहे राजनाथ सिंह को रक्षा मंत्री, रक्षा मंत्री रहीं निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्री और पूर्व विदेश सचिव एस रविशंकर को विदेश मंत्री बनाया है.

जबकि नितिन गडकरी को एक बार फिर परिवहन मंत्री, पीयूष गोयल को रेल मंत्री, धर्मेंद्र प्रधान को पेट्रोलियम मंत्री, मुख्तार अब्बास नकवी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, रमेश पोखरियाल निशंक को शिक्षा मंत्री, प्रकाश जावड़ेकर को सूचना प्रसारण मंत्री, स्मृति ईरानी महिला एवं बाल विकास, राम विलास पासवान खाद्य मंत्री को बनाया गया.

एस जयशंकर की डिप्लोमेसी के आगे चीन और पाकिस्तान ने टेके थे घुटने, नरेेंद्र मोदी ने बनाया कैबिनेट मंत्री

मोदी सरकार के मंत्रियों को ऐलान, अमित शाह गृह मंत्री, राजनाथ सिंह को दिया गया ये मंत्रालय

First published: 31 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी