Home » इंडिया » suspected pradeep chauhan all age to vk singh & his wife to life threatening
 

ब्लैकमेलिंग केस: आरोपी ने कहा, वीके सिंह और उनकी पत्नी ने दी जान से मारने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(एजेंसी)

केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने बीते दिनों जिस शख्स के खिलाफ तुगलक रोड थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी, अब उसी शख्स प्रदीप चौहान ने मंत्री वीके सिंह और उनकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के तुगलक रोड थाने में अपने खिलाफ केस दर्ज होने के बाद प्रदीप चौहान ने शुक्रवार को गुड़गांव पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई. चौहान ने विदेश राज्यमंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उसे वीके सिंह और उनकी पत्नी से जान का खतरा बना हुआ है.

प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनकी ओर से फोन पर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. उसने अपनी शिकायत में बताया कि मेरे पास वीके सिंह और उनकी पत्नी भारती सिंह के खिलाफ ऑडियो और वीडियो सबूत हैं, इसलिए वे मुझे लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं.

पुलिस को दी गई शिकायत में प्रदीप ने कुल पांच लोगों का नाम लिया है. इसमें वीके सिंह, उनकी पत्नी भारती, बेटी मृणाली, दामाद अरिदमन और मेवेंद्र सिंह का नाम शामिल है. यह शिकायत गुड़गांव के सदर पुलिस स्टेशन में लिखवाई गई है.

वहीं इस घटना से पहले वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में प्रदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि प्रदीप उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसके अलावा शिकायत में यह भी कहा गया था कि प्रदीप फिरौती भी मांग रहा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आनन-फानन में प्रदीप चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 506 के तहत केस दर्ज किया था.

खबरों के मुताबिक दोनों तरफ से शिकायत दर्ज होने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच ‘समझौता’ हो जाएगा. बताया जा रहा है कि इस मामले में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की लड़की मृणाली अपने वकील के साथ प्रदीप के ससुर वेदपाल राघव से मिली भी हैं.

First published: 20 August 2016, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी