Home » इंडिया » Suspended BJP MLA Pranav Champion seen in a viral video brandishing guns
 

Video: सत्ता और शराब के नशे में चूर BJP के सस्पेंडेड विधायक, लहराते रहे 4-4 पिस्टल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2019, 13:21 IST

कुछ दिनों पहले पत्रकार को धमकाने के आरोप में बीजेपी के एक सस्पेंडेड विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद विधायक जी एक नए विवाद में फंस गए हैं. वीडियो में विधायक फुल नशे में 4-4 पिस्टल लहराते दिखाई दे रहे हैं. 

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन सबसे विवादित नेताओं में माने जाते हैं. वह कई बार पार्टी की किरकिरी करवा चुके हैं. एक बार फिर वह इसी वजह से सुर्खियों में हैं. वह इस बार शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिखाई दे रहे है. 

वीडियो में प्रणव सिंह चैंपियन अपने कुछ समर्थकों के साथ एक पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कब का है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. वीडियो में वह उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे है. इसके अलावा हाथों और जबड़ों में रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर डांस कर रहे हैं.

एक मौके पर विधायक प्रणव सिंह एक हाथ में शराब का प्याला और दूसरे हाथ में 4-4 पिस्तौल लेकर डांस करते दिख रहे हैं. उनके समर्थक उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप कर सकते हैं. 

PM मोदी से फिटनेस के मामले में मात खा गए अक्षय कुमार और बाबा रामदेव

IND vs NZ: कोहली ने सेमीफाइनल मैच में बीच मैदान ऐसा क्या किया, Video हो रहा तेजी से वायरल

First published: 10 July 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी