Home » इंडिया » Swami Chakrapani Maharaj says Rahul Gandhi is homosexual
 

सावरकर-गोडसे विवाद: स्वामी चक्रपाणि ने राहुल गांधी पर की विवादित टिप्पणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2020, 16:37 IST

Chakrapani Maharaj on Rahul Gandhi: वीर सावरकर और नाथू राम गोडसे को लेकर विवादित बयान के बाद स्वामी चक्रपाणि महाराज ने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की है. दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस सेवादल (Congress Seva Dal) में 10 दिवसीय ट्रेनिंग कैंप के दौरान 'वीर सावरकर कितने वीर' किताब बांटी गई थी. इसमें दावा किया गया है कि नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के बीच समलैंगिक संबंध थे.

इस किताब के सामने आने के बाद देश की राजनीति में तूफान आ गया है. जहां बीजेपी तथा हिंदू महासभा के नेता कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हैं वहीं अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने राहुल गांधी को ही इस विवाद में खींच लिया है. 

इसके पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए उसपर जिन्ना को आदर्श के रूप में प्रस्तुत करने का आरोप लगाया. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस पार्टी जिन्ना के अच्छे नेता होने पर किताब पढ़ेगी. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी जिन्ना को आदर्श के रूप में प्रस्तुत कर रही है, इसलिए सावरकर के लिए अपशब्दों का उपयोग कर रही है.

1 करोड़ से ज्यादा मोबाइल में है यह फेक App, अपने फोन से तुरंत करें अनइंस्टॉल, नहीं तो..

मोदी सरकार ने लॉन्च किया ऐसा ऐप, अब चोर कभी नहीं चुरा पाएगा आपका फोन

First published: 3 January 2020, 16:10 IST
 
अगली कहानी