Home » इंडिया » Swamy Nithyanand claims to make tamil and sanskrit speaking cow, accused in sex cd case
 

सीडी मामले में जेल जा चुके स्वामी नित्यानंद का दावा, बनाएंगे तमिल और संस्कृत बोलने वाली गाय

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 10:57 IST
(File Photo)

सेक्स सीडी मामले में फंसे स्वयंभू धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वो संस्कृत और तमिल में बात करने वाली गाय बनाएंगे. स्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नित्यानंद ये दावा कर रहे हैं कि वो एक ऐसी गाय बना सकते हैं जो कि तमिल और संस्कृत भाषा में बात करेगी.

इस वीडियो में स्वामी महंत की वेश-भूषा में दिख रहे हैं. नित्यानंद ने ये दावा किया है कि वो एक साल के भीतर ऐसी गाय बना सकते हैं. स्वामी ने कहा कि एक साल के भीतर वो ऐसा सिस्टम डेवलप कर देंगे जिससे कि बंदर, शेर, गाय और बैल आम लोगों की तरह बातचीत कर सकेगा. इतना ही नहीं नित्यानंद ने ये दावा किया कि वो पहले भी ऐसा कर चुके हैं और आगे भी ऐसा करके दिखा देंगे.

सोशल मीडिया में वायरल हुए विडियो में नित्यानंद कह रहे हैं, “मैं ऐसा करके दिखाऊंगा. बंदर और कई जानवर ऐसे हैं जिनके पास वैसे आंतरिक अंग नहीं हैं जैसा कि हम सबके पास है. परमशक्ति की कृपा से मैं उनमें वैसा अंग विकसित कर सकता हूं. यह मैं करके दिखाऊंगा. मैं विज्ञान और मेडिकल रिसर्च के तहत यह करके साबित करूंगा.”

इस तकनीक के सॉफ्टवेयर के बारे में उन्होंने कहा, “मैंने ऐसा सॉफ्टवेयर कल ही टेस्ट किया है. यह पूर्णतया काम कर रहा है. मैं यह ऑन रिकॉर्ड बोल रहा हूं कि मैं इसे एक साल के अंदर साबित कर दूंगा. मैं बंदरों, शेरों और चीतों के लिए एक फोनेटिक, भाषाई सक्षम वोकल कॉर्ड तैयार करुंगा. हम ऐसा तकनीक तैयार करने जा रहे हैं जिससे बैल और गाएं स्पष्ट तौर पर तमिल और संस्कृत बोल सकेंगी.”

उड़ान भरते ही यात्रिओं के नाक-कान से बहने लगा खून, जेट एयरवेज की एक छोटी भूल से हुआ बड़ा हादसा

गौरतलब है कि स्वामी नित्यानंद एक अभिनेत्री से रेप के दोषी हैं और इसके लिए जेल भी काट चुके हैं. स्वामी का बेंगलुरु-मैसूर हाईवे पर एक ध्यानदीपम नाम का आश्रम भी है. उन पर 2010 में सीडी कांड का आरोप लगा था और जांच में आरोप सही साबित हुए थे. इस मामले में सजा भी काट चुके हैं. हालांकि ऊपरी अदालत से स्वामी को जमानत मिल गयी है.

First published: 20 September 2018, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी