Home » इंडिया » Swati Maliwal tweeted a Video raided spa centers running sex racket
 

Video: 'मसाज के नाम पर दिल्ली में चल रहा जिस्म का धंधा, हर कमरे में लड़की के साथ मिले नंगे आदमी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2019, 13:30 IST

देश की राजधानी दिल्ली में कई ऐसे मसाज सेंटर चल रहे हैं जिनकी आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ऐसे ही कई मसाज पार्लर में छापा मारा. स्वाति ने नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा नामक मसाज पार्लर में छापा मारा. स्वाति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो वीडियो डाले. 

वीडियो में दिख रहा है कि कमरे के अंदर लड़के-लड़कियों के साथ अकेले पाए गए. स्वाति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म का धंधा चला रखा है! हम नवादा के जैज़्मिन स्पा; जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान रह गए! हर कमरे में लड़की के साथ नंगे आदमी मिले. भारी मात्रा में कंडोम बरामद हुए. मैनेजर और लड़कियों ने क़बूला की स्पा में सेक्स रैकट चल रहा है. तुरन्त एफ़आईआर हो!"

स्वाति ने एक वीडियो और शेयर किया. वीडियो के साथ स्वाति ने लिखा, "पुलिस ने 18 घंटे बाद भी स्पा पे एफ़आईआर न की! इसलिए ही दिल्ली बैंकॉक बन रही है! जिस जगह पे वैश्यवृत्ति हो, वो ग़ैर क़ानूनी है. किसी से धंधा कराना अपराध है. FIR ITPA क़ानून में मालिक और मैनेजर पे होगी! स्पा को क्यूँ बचा रही है पुलिस? MCD भी चुप! माजरा क्या है?"

First published: 5 September 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी