Home » इंडिया » Sweetie weddings were made by men, then the unique game of sex and robbery
 

स्वीटी पुरुष बनकर रचाती थी शादियां....फिर सेक्स और ठगी का अनोखा खेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 17:03 IST

उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने बीते गुरुवार को एक मामले का खुलासा किया जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है. पुलिस का कहना है कि एक महिला ने चार साल तक एक आदमी का रूप बनाकर दो महिलाओं के साथ शादी की और विवाह करने के बाद उनको दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया.

कुछ समय पहले उत्तराखंड की एक महिला ने अपने पति कृष्णा सेन के (स्वीटी) खिलाफ दहेज़ के लिए मारपीट का मामला दर्ज किया. जिसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही  थी. पुलिस का कहना है कि यूपी के बिजनौर (हाइडिल कालोनी धामपुर) निवासी स्वीटी ने साल 2013 में फेसबुक के जरिए काठगोदाम की रहने वाली उस लड़की को फेसबुक के जरिये प्रेम जाल में फंसाया था. बाद में कृष्णा सेन  ने उससे शादी कर ली. दोनों हल्द्वानी में किराये के एक मकान में रहने लगे.

शादी के करीब तीन साल बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो कृष्णा सेन ने एक दूसरी लड़की से शादी कर ली. हैरान करने वाली बात यह है कि पुरुष बनी कृष्णा सेन दोनों बीवीओं को एक ही घर में रहने लगी. इस पूरी बात का खुलासा तब  हुआ जब पुलिस को कृष्णा सेना ने बताया कि वह महिला है.

जिसके बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच करवाई .मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हो गई कि वह महिला ही है. पुलिस पूछताछ में स्वीटी ऊर्फ कृष्णा सेन ने बताया कि उसने ऑनलाइन साइट से सेक्स टॉय मंगाए थे. रात को कमरे में अंधेरा करने के बाद सेक्स टॉयज के जरिए वह महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी.

यही नहीं कृष्णा सेन कभी उनके सामने न तो कपड़े बदलती, न ही नहाने के बाद बिना कपड़े के बाहर आती थी. अमर उजाला की रिपोर्ट की माने तो कृष्णा ने  हरिद्वार स्थित एक कालोनी में एक शादीशुदा महिला को प्रेम में फंसाया था. यही नहीं उसने महिला के जेवर गिरवी रखकर 65 हजार रुपये भी ऐंठे थे. हाइडिल कालोनी धामपुर बिजनौर निवासी कृष्णा सेन निवासी ने हल्द्वानी में चांदमारी निवासी एक युवती से शादी की. बाद में फैक्ट्री लगाने के झांसा देकर 8.50 लाख रुपये ठग लिए और फरार हो गई थी. 

रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा की पहली पत्नी ने एक बार कृष्णा की पूृरी जांच भी की थी. पत्नी को कृष्णा के शरीर के ऊपरी हिस्से की बनावट पर शक था. कृष्णा ने पत्नी को बताया कि एक बीमारी है. इसका उपचार चल रहा है. पुलिस कृष्णा सेन के मोबाइल में परिजनों के नंबर छोड़कर अलग-अलग जिलों की लड़कियों के फोन नंबर हैं. एक भी नंबर किसी पुरुष परिचित का नहीं है. इसको लेकर भी पुलिस दंग है. माना जा रहा है कि वह इन लड़कियों को भी निशाना बनाने की कोशिश में थी.

 

First published: 16 February 2018, 16:48 IST
 
अगली कहानी