Home » इंडिया » Swiss couple attacked in Fatehpur Sikri, Sushma swaraj seeks report
 

गर्लफ्रेंड को चूमने पर स्वीटज़रलैंड के सैलानी का सर फोड़ा, सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 12:57 IST

स्विटजरलैंड से घूमने भारत आए एक जोड़े पर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सिकरी में हमला हो गया है. इस हमले में स्विस नागरिक जेरेमी क्लार्क के सिर में गंभीर चोट आई है और उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है जबकि उनकी प्रेमिका मैरी द्रेज़ को मामूली चोटें आई हैं. शुरुआती रिपोर्ट के बाद पता चला है कि यह जोड़ा पब्लिक प्लेस पर एक दूसरे को चूम रहा था, इसलिए उनपर हमला हुआ. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस मामले में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है.

सुषमा स्वराज ने ट्वीटकर कहा है, 'मुझे अभी इस बारे में पता चला. मैंने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है. मेरे अधिकारी अस्पताल में उनसे मिलेंगे.' वहीं यूपी पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यूपी पुलिस के मुताबिक जेरेमी क्लार्क (24) अपनी प्रेमिका मैरी द्रेज(24) के साथ 30 सितंबर को भारत आए थे. वह अपनी प्रेमिका के साथ आगरा में घूमने के बाद फतेहपुर सीकरी में रेलवे स्टेशन के निकट घूम रहे था कि इसी दौरान उनपर एक समूह ने हमला किया. क्लार्क ने यह भी बताया कि वे जमीन पर घायल और खून से लथपथ पड़े थे और वहां खड़े लोग अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बना रहे थे.

 

 

First published: 26 October 2017, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी