Home » इंडिया » T Raja Singh BJP MLA resigns from party says BJP is not focus on gau rakhsha
 

झटका: BJP विधायक टी राजा सिंह ने दिया इस्तीफा, गोरक्षा को लेकर पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 11:57 IST

भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका देते हुए तेलंगाना से बड़बोले विधायक टी राजा सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. टी राजा सिंह ने गोरक्षा के लिए कोई समर्थन न मिलने पर नाराजगी जताते हुए पार्टी को अपना इस्तीफा सौंपा है. वह तेलंंगाना के गोशमहल सीट से बीजेपी विधायक हैं.

बीजेपी पर गोरक्षा के नाम पर समर्थन न करने का आरोप लगाते हुए टी राजा सिंह ने कहा कि वह अब गौहत्या रोकने के लिए सड़कों पर उतरेंगे. अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट कर राजा सिंह ने कहा, "मैंने भाजपा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. मैं नहीं चाहता हूं कि मेरे कारण भाजपा को किसी तरह की दिक्कत आए."

पढ़ें- कश्मीर: आतंकी हमले में शहीद पुलिसकर्मी परवेज अहमद के बेटे ने सेना में शामिल होने को लेकर कही बड़ी बात

टी राजा ने कहा, "मैं हिंदू धर्म से हूं और गोरक्षा हमारी प्राथमिकता है. रही बात राजनीति को तो वह बाद में आती है. गोरक्षा के लिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दिया है. मैंने यह मुद्दा विधानसभा में कई बार उठाया लेकिन पार्टी की ओर से मुझे किसी भी प्रकार का समर्थन नहीं मिला."

टी राजा ने कहा, "गोरक्षा के समर्थन में मैं और मेरी टीम सड़कों पर उतरेगी और राज्य में चल रहे स्लॉटर हाउस को बंद कराएगी. गोरक्षा के लिए हम मारेंगे या तो मर जाएंगे. हमारा उद्देश्य यह है कि कहीं भी गोवध न किया जाए."

First published: 13 August 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी