Home » इंडिया » Tamil Nadu Minister says on Kamal Haasan statement his tongue should be cut offf
 

कमल हासन के बयान पर AIADMK की विवादित टिप्पणी, कहा- उनकी जीभ काट लेनी चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 9:56 IST

अभिनेता से नेता बने और मक्कल नीधि मैयम के संस्थापक कमल हासन के बयान पर तमिलनाडु के एक मंत्री ने विवादित टिप्पणी की है. तमिलनाडु के मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने सोमवार को कहा कि उनके इस बयान के लिए कमल हासन की जीभ काट लेनी चाहिए. बता दें कि इससे पहले एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमल हासन ने आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी नाथूराम गोडसे को बताया था. उनके इस बयान के बाद से उनकी तीखी आलोचना की जा रही है.

हासन के इस बयान पर अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता बालाजी कहा कि हिंसा के बीज बोने पर एमएनएम पर पाबंदी लगाई जाए. साथ ही उन्होंने कमल हासन के खिलाफ कार्रवाई करने की चुनाव आयोग से मांग की है. बता दें कि बालाजी तमिलनाडु सरकार में दुग्ध एवं डेयरी विकास राज्यमंत्री हैं. बालाजी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, ''उनकी जीभ काट देनी चाहिए''...उन्होंने कहा है कि (आजाद भारत का पहला आतंकवादी) हिन्दू था. उग्रवाद का कोई धर्म नहीं होता, न हिन्दू, न मुस्लिम न ईसाई.” बालाजी ने कमल हासन पर अल्पसंख्यकों के वोट हासिल करने के लिए नाटक करने का आरोप लगाया.

के टी राजेंद्र बालाजी ने कहा कि, “आप जहर क्यों उगल रहे हैं, उनका हर शब्द जहर है." उन्होंने कमल हासन की पार्टी पर हिंसा के बीज बोने का आरोप लगाते हुए पार्टी पर पाबंदी लगाने की मांग की. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

चुनावी रैली में बोले कमल हासन- नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी

First published: 14 May 2019, 9:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी