Home » इंडिया » Tamil Nadu: Union Home Minister and BJP leader Amit Shah arrives at Chennai
 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव पर BJP की नजर, गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर पहुंचे चेन्नई

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 16:55 IST

Amit Shah arrives Chennai: बिहार विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब साउथ के राज्यों में अपना परचम लहराना चाहती है. इसी के मद्देनज देश के गृहमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे हैं. 

अमित शाह का चेन्नई एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया. इसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अमित शाह एयरपोर्ट से बाहर निकले उनके स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता सड़कों के दोनों तरफ लाइन लगाकर खड़े थे. इस दौरान अमित शाह ने हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया.

अमित शाह चेन्नई में मेट्रो रेल (Chennai Metro Rail) के दूसरे चरण की आधारशिला रखेंगे. इसके साथ वह 67 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यक्रमों का शिलान्यास करेंगे. वह तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. गृहमंत्री राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन तथा पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को शाम 4.30 बजे श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

अमित शाह आज शाम 6 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं और जिला अध्यक्षों से मिलेंगे. इस बैठक में अमित शाह अगले साल होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव पर चर्चा कर सकते हैं. दो दिन तक गृह मंत्री चेन्नई में रहेंगे. गृह मंत्री अमित शाह का एयरपोर्ट पर राज्य के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने स्वागत किया.

इस दौरान बीजेपी के राज्य अध्यक्ष एल. मुरुगन भी अमित शाह के स्वागत में शामिल थे. अमित शाह का काफिला जैसे ही एयरपोर्ट से निकला, वैसे ही उन्होंने सबको चौंकाते हुए प्रोटोकॉल तोड़कर गाड़ी से बाहर निकल व्यस्त जीएसटी रोड पर अपने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. अमित शाह के आने की खबर जैसे ही मिली थी आज सुबह से हजारों पार्टी कार्यकर्ता चेन्नई एयरपोर्ट के बाहर जमा हुए थे.

Coronavirus- मसूरी की सिविल सर्विस अकादमी में 33 ट्रेनी अफसरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप

RTI से बड़ा खुलासा: बिहार चुनाव से पहले बिके 282 करोड़ रुपये से अधिक के इलेक्टोरल बॉन्ड

First published: 21 November 2020, 16:55 IST
 
अगली कहानी