Home » इंडिया » tamilnadu girl student suicide because teacher scolding girl student for menstrual blood
 

पीरियड्स के धब्बों को देख टीचर ने किया बेइज्जत, छात्रा ने की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2017, 12:40 IST

तमिलनाडु में एक 7वीं क्लास की छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना से पहले स्कूल टीचर ने पीरियड्स की वजह से उसकी यूनिफार्म पर लगे खून के धब्बों के लिए उसे डांटा था.

डांट से वह इतनी शर्मिंदा हुई कि उसने अपनी जान दे दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, घटना तिरुनेलवेली इलाके की है. मृतका का नाम विनेश्वरी (बदला हुआ नाम) था. बुधवार को विनेश्वरी की स्कूल यूनिफार्म पीरियड्स के खून के धब्बों की वजह से खराब हो गई. उसने जब टीचर को यह बताया तो वह उल्टा भड़क गई और क्लास में ही उसे डांटने लगी. बच्चों के सामने डांट पड़ने की वजह से वह बेहद शर्मिंदा महसूस कर रही थी.

स्कूल खत्म होने के बाद विनेश्वरी ने एक बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली. फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विनेश्वरी ने स्कूल टीचर को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया.

जिला मजिस्ट्रेट संदीप नंदुरी के मुताबिक, इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. केस की जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. मृतका के परिजनों ने महिला टीचर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

First published: 1 September 2017, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी