Home » इंडिया » TamilNadu: Petrol given to groom by his friends as wedding gift
 

Video: शादी में दोस्तों ने दूल्हे को गिफ्ट में दिया 5 लीटर पेट्रोल और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 11:09 IST
(पुथिया तलाईमुरई tv)

पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं. देश में हर रोज पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं. इस बीच तमिलनाडु से एक बहुत ही मजेदार घटना सामने आई है. वहां एक दूल्हे को उसके दोस्तों ने शादी के गिफ्ट के रूप में 5 लीटर पेट्रोल दे दिया. इसके बाद ठहाकों का दौर चल पड़ा.

तमिल टीवी चैनल 'पुथिया तलाईमुरई की खबर के अनुसार, तमिलनाडु के कुड्डलूर में शादी का समारोह चल रहा था. इस दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गए. उन्होंने दूल्हे को उपहार स्वरूप वह पांच लीटर पेट्रोल का कैन दिया.

 

दोस्तों द्वारा पेट्रोल का कैन देने के बाद चारों तरफ ठहाकों की गूंज मच गई. इस बीच दूल्हे ने इस उपहार को स्वीकार किया. इसका वीडियो भी चैनल ने दिखाया है. इस घटना का 39 सेकेंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि पूरे देश के साथ-साथ तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम तेजी से बढ़ रहे हैं. वहां पेट्रोल 85.15 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. दूल्हे के दोस्तों ने कहा कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है.

दिल्ली में सोमवार को पेट्रोल में 15 पैसे प्रति लीटर और डीजल 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. इससे पेट्रोल की कीमत दिल्ली में 82.06 रुपये प्रति लीटर हो गई है. वहीं, डीजल की नई कीमत 73.78 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है.

First published: 17 September 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी