Home » इंडिया » TamilNadu: RPF personnel saved a passenger's life by rescuing him from falling at Egmore Railway Station
 

Video: रेल यात्री के लिए खुदा बनकर आया RPF का जवान, जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 13:10 IST

तमिलनाडु के एग्मोर रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस का एक कर्मचारी रेल यात्री के लिए खुदा बनकर सामने आया. उसने अपनी जान पर खेलकर यात्री की जान बचाई. इसका वीडियो रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया. जिसने भी यह वीडियो देखा उसने अपने दातों तले उंगली दबा दी और रेलवे पुलिस कर्मी की वाहवाही की.

दरअसल, एक यात्री का हाथ चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में दरवाजे के हैंडल से छूट गया था और वह नीचे गिर गया. वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया. इसके बाद वहीं पास में खड़े रेलवे पुलिसकर्मी ने आव देखा न ताव अपनी जान पर खेलकर यात्री को पकड़ लिया. पुलिसकर्मी ने पूरी ताकत से उसे अपनी ओर खींचा और तबतक पकड़कर रखा जब तक ट्रेन प्लेटफॉर्म छोड़कर चली नहीं गई.

आप जानकर आश्चर्य चकित हो जाएंगे कि इतनी भीषण घटना होने के बाद भी यात्री के शरीर में कहीं भी खरोंच तक नहीं आई. घटना 12 नवंबर की है. इसका वीडियो ANI ने पोस्ट किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और पुलिसकर्मी की काफी तारीफ हो रही है.

First published: 14 November 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी