Home » इंडिया » TDP MP dresses up as Narad Muni to protest over demand for special status for Andhra pradesh
 

विरोध का नायाब तरीका, नारद मुनि बनकर संसद पहुंचे तेदेपा सांसद

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 12:37 IST

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए तेदेपा सांसद ने अनोखा तरीका अख्तियार किया है. बजट सत्र के दूसरे चरण में संसद की कार्यवाही बाधित होने के साथ एक सांसद भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस बार सांसद नारद मुनि के भेष में संसद पहुंचे हैं.

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए प्रदर्शन कर रहे टीडीपी सांसद एन शिवप्रसाद अपनी वेशभूषा के कारण चर्चा में हैं. इसके पहले भी शिवप्रसाद अलग अलग भेष लेकर संसद पहुंच चुके है. आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग के प्रदर्शन में शिवप्रसाद लगातार सक्रिय रहते हैं. एक बार वह फकीर के वेश में संसद पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- SSC परीक्षा में नकल कराने वाले गैंग को पुलिस ने पकड़ा

 

एन शिवप्रसाद राजा हरिश्चंद्र के वेश में भी संसद पहुंचे थे. एन शिवप्रसाद संसद के बजट सत्र में हर दिन अलग-अलग रूप में नज़र आए. केंद्र सरकार का विरोध करने के लिए उन्होंने तेलगू महिला की पोशाक भी पहना. पारंपरिक साड़ी और गले में जेवर पहनकर वह संसद पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Mumbai: कोई बेघर सो न पाए इसलिए HDFC बैंक ने चबूतरे पर बिछा दी कीलें

बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन एन शिवप्रसाद भगवान श्रीकृष्ण की तरह वेश धरकर और हाथ में बांसुरी लेकर संसद पहुंचे थे. अब शिवप्रसाद अपनी मांगों को लेकर नारद मुनि का भेष लेकर संसद पहुंचे है.

First published: 28 March 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी