Home » इंडिया » teenage girl raped in cinema hall during Padmaavat film show in Hyderabad, accused arrested by police
 

'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ हुआ बलात्कार, सोशल मीडिया पर हुई थी दरिंदे से दोस्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 16:38 IST

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से फिल्म 'पद्मावत' से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि यहां के एक मूवी थिएटर के अंदर 19 साल की लड़की के साथ बलात्कार हुआ है. इसके आरोप में एक व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. ये युवक सोशल मीडिया के जरिए युवती का दोस्त बना था.

द हिंंदु की खबर के मुताबिक पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिएटर में फिल्म 'पद्मावत' देखने की योजना बनाई थी, जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ. इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी.

 

इस मामले को लेकर सीओ मतइया ने बताया, 'पीड़िता के साथ फिल्म थिएटर के अंदर बलात्कार हुआ. दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे. ' पुलिस को पीड़िता ने बताया कि थिएटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उस दरिंदे ने मौके का फायदा उठाया.

 

हैदराहबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को 31 जनवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं, दूसरी और पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने के चलते थिएटर मालिक के खिलाफ भी ऐक्शन लिया गया है. 

 

आरोपी की पहचान 23 साल के कंदकतला बीक्शापथी के रूप में हुई है जो जनगांव जिले का रहने वाला है. ये दरिंदा पेशे से एक ड्राइवर है. 20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था.

 

First published: 2 February 2018, 16:38 IST
 
अगली कहानी