Home » इंडिया » Tej Bahadur Yadav Nomination paper rejected singer vishal Dadlani says 'feku and fattu'
 

तेज बहादुर के नामांकन रद्द होने पर इस बड़े सिंगर ने दिया विवादित बयान, कहा- फेकू फट्टू भी है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 15:11 IST
Tej Bahadur Yadav

अपने बेतुके बयानों की वजह से बॉलीवुड सिंगर विशाल डाडलानी हमेशा ही सुर्खियों में आ जाते हैं और अभी हाल ही में उनपर एक बयान की वजह से 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इसके बाद भी विशाल ने बयानबाजी बंद नहीं की और अब बीएसएफ से बर्खास्त तेजबहादुर पर टिप्पणी कर दी है. इस बयान से सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए है और विशाल को ट्रोल कर रहे हैं. तेज बहादुर को लेकर विशाल ने कुछ कह दिया है और जिससे सभी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.  

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार तेज बहादुर का नामांकन पत्र रद्द कर दिया गया है और अब वह सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं. तेज बहादुर के नामांकन पत्र खारिज करने पर आम जनता से लेकर राजनेता और सेलेब्स सभी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसी में सिंगर विशाल ददलानी ने तेज पर बयान दिया और कहा,"कौन जानता था कि फेकू फट्टू भी है..छी."

Vishal Dadlani

नामांकन रद्द होने के बाद तेज बहादुर ने कहा था,"मैंने बीएसएफ में रहते हुए मैंने जिसे गलत पाया उसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की. मैंने न्याय की उसी आवाज को बुलंद करने के लिए बनारस आने का फैसला लिया. यदि मेरे नामांकन पत्र में कोई कमी थी तो मुझे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दाखिल करते वक्त जानकारी क्यों नहीं दी गई." 

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

बता दें कि तेज बहादुर ने 24 अप्रैल को निर्दलीय और 29 अप्रैल को सपा के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया था. दोनों ही नामांकन में तेज बहादुर ने बीएसएफ से बर्खास्त होने के अलग-अलग कारण बताए थे और इस वजह से उनका नामांकन रद्द कर दिया गया था.

इस मशहूर सिंगर ने जैन मुनि पर किया था आपत्तिजनक ट्वीट, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये का जुर्माना और..

First published: 2 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी