Home » इंडिया » Tej Pratap Yadav appear after 5 days on his brother tejaswi yadav birthday
 

छोटे भाई तेजस्वी यादव के Birthday पर सामने आए 'लापता' तेज प्रताप यादव

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2018, 16:47 IST

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बारे में पिछले पांच दिनों से कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही थी. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने घर से दूर थे. वो कहां थे ये किसी को नहीं पता था. यहां तक की दिवाली के मौके पर भी तेज प्रताप घर नहीं पहुंचे थे. लेकिन आज अपने छोटे भाई के जन्मदिन के अवसर पर तेज प्रताप सामने आए हैं. अपने भाई का जन्मदिन मनाने के लिए तेज प्रताप दिल्ली पहुंच गए हैं. आजतक से हुई बातचीत के बाद ये पता चला कि तेज प्रताप अपने छोटे भाई के जन्मदिन में शिरकत करने के लिए तेज प्रताप यादव दिल्ली पहुंच चुके हैं.

आज तक से बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि वह आज दिल्ली में हैं और अपने छोटे भाई के जन्मदिन में आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हैं. उनके लापता होने की खबरों का खंडन करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह अपने परिवार से संपर्क में हैं. उनके गायब होने की खबर केवल मीडिया में ही चल रही हैं. इसके अलावा तेज प्रताप ने किसी और बात पर कोई टिप्पणी नहीं की.

'राधा' की तलाश में हैं तेज प्रताप यादव, कोर्ट की सुनवाई तक रहना चाहते हैं ऐश्वर्या से दूर!

पिछले पांच दिन से नहीं था कोई पता

ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी डालने के बाद से तेज परताप यादव का पता किसी को नहीं मालूम था. दिवाली के मौके पर भी यादव परिवार तेज प्रताप यादव के लौटने की राह देखता रहा लेकिन तेज प्रताप का कोई पता ही नहीं मिल पाया. ऐसा माना जा रहा है कि तेज प्रताप मथुरा और वृंदावन में कहीं अपने दोस्तों के साथ रह रहे हैं. खबरें ये भी थीं कि कोर्ट में तलाक़ की अर्जी पर सुनवाई होने तक तेज प्रताप ऐश्वर्या और पटना से दूरी बनाए रखना चाहते हैं.

First published: 9 November 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी