Home » इंडिया » Tej Pratap Yadav bouncers beaten public and media person on the way to Deoghar
 

वैद्यनाथ धाम पहुंचे थे तेज प्रताप यादव, उनके बाउंसरों ने जमकर मचाया उत्पात, कांवड़ियों को पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 14:10 IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. वह झारखंड के देवघर स्थित बाबा वैद्यनाथ धाम पहुंचे थे. लेकिन उनके बाउंसरों ने रास्ते में जमकर उत्पात मचाया और बाउंसरों द्वारा कांवड़ियों को पीटने की खबर सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज प्रताप यादव सोमवार को बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक करने देवघर पहुंचे थे. इस दौरान रास्‍ते में उनके बाउंसरों ने सामने पड़ने वाले कांवड़ियों को जमकर मारा पीटा. खबर है कि बाउंसरों ने मीडिया कर्मियों से भी मारपीट की है. 

रिपोर्ट के अनुसार, सुल्तानगंज के उत्तर वाहिनी में गंगा में स्नान करने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपने समर्थकों के साथ वाहन मार्ग से देवघर के लिए प्रस्थान किया. तेज प्रताप यादव ने इस दौरान भगवान शंकर का रूप धारण किया था. वह कभी समर्थकों के साथ बस पर तो कभी अपने निजी वाहन से देवघर की तरफ जा रहे थे.

रविवार की देर रात बांका के समीप जाम लगा तो एक निजी न्यूज चैनल की पीसीआर गाड़ी ने तेज प्रताप के काफिले को ओवरटेक करना चाहा. इसके बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों और बाउंसरों ने गाड़ी से उतरकर न्यूज चैनल की गाड़ी के ड्राइवर को तमाचा जड़ दिया. इसके बाद गाड़ी में मौजूद न्यूज़ चैनल की दो महिला रिपोर्टर भड़क गईं.

इससे तेज प्रताप के बाउंसरों और पत्रकारों के बीच काफी देर तक नोकझोंक होती रही. इस घटना के दौरान तेज प्रताप अपनी गाड़ी में मौजूद थे. एक महिला रिपोर्टर ने बताया कि इतना कुछ होने के बाद भी प्रताप यादव बीच-बचाव करने नहीं आए और दूसरे वाहन से चले गए.

वहीं एक वायरल वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि संकल्प पूजन के बाद वह कांवड़ में गंगा जल भर देवघर के लिए जा रहे थे तो इस दौरान काफी संख्या में कांवड़िये उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखाई दिए. तभी भीड़भाड़ में उनके बाउंसरों और आम लोगों के बीच कहा-सुनी हो गई. बात बढ़ी तो बाउंसरों ने कुछ लोगों से मारपीट कर दी.

PM मोदी ने भेजा था शुभकामना पत्र, नेशनल कोच ने छेड़छाड़ कर अपनी तारीफ में जोड़े शब्द, FIR दर्ज

कप्तान कोहली ने वेस्टइंडीज जाने से पहले डाली टीम की फोटो, रोहित शर्मा को इसमें भी नहीं दी जगह !

First published: 30 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी