Home » इंडिया » Tej Pratap Yadav entered Lalu Yadav office, asking divorce from his Wife
 

तलाक पर अड़े तेज प्रताप यादव ने किया लालू के ऑफिस पर कब्जा, लगाया जनता दरबार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 13:33 IST

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने तलाक को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. एक तरफ तो लोकसभा चुनावों के लिए लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव महागठबंधन बनाने में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. वहीं तेज प्रताप की पारिवारिक सुलह होती नजर नहीं आ रही है. तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर इस समय अपने परिवार से भी कटे हुए हैं. अब उन्होंने सरकार से अपने लिए नए घर की मांग की है. विधायक होने के नाते उन्होंने होने लिए सरकार से नए घर की मांग की है.

इसी बीच एक नई खबर सामने आयी है. एबीपी न्यूज़ की खबर के अनुसार तेज प्रताप ने आरजेडी के ऑफिस में घुसकर अपने पिता और आरजेडी मुखिया लालू यादव के चैंबर पर कब्जा कर लिया है. गौरतलब है कि फ़िलहाल लालू यादव रांची जेल में सजा काट रही है. इस बीच बतौर पार्टी अध्यक्ष आरजेडी के ऑफिस में उनका कमरा और कुर्सी खाली रहती है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने ऑफिस में जाकर इस कुर्सी पर अपना कब्जा जमा लिया है.

करारी हार के बाद किसानों को भुनाने में लगी मोदी सरकार, हर महीने अकाउंट में आएंगे इतने रूपये

बता दें कि तेज प्रताप इस समय न तो सरकार में हैं और न ही पार्टी में किसी महत्वपूर्ण पद पर काम कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी उन्होनें जनता दरबार लगाया, जहां पर कई फरियादी अपनी समस्या लेकर वहां उपस्थित हुए. गौरतलब है कि तेज प्रताप के इस तेवर को उनके पूर्व में दिए उस ब्यान से जोड़ कर देखा जा रहा है जब उन्होंने कहा था, ''तेजस्वी सीएम बने या पीएम पार्टी मैं चलाऊंगा.''

First published: 24 December 2018, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी