Home » इंडिया » tejashwi yadav charge a serious alligation against bihar cm nitish kumar says nitish gave me poison in food
 

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के खाने में जहर देकर की मारने की कोशिश!

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2018, 11:54 IST

बिहार में बड़ा सियासी तूफान मचा है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके खाने में जहर मिलाने की कोशिश की गई.

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फोन टैपिंग और जासूसी का भी आरोप लगाया. तेजस्वी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट से गुरुवार को ट्वीट कर यह गंभीर बयान दिया. तेजस्वी ने इन आरोपों का आधार विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी बताया है.

 

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में हैं. उन्होंने कहा कि फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभास्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है.

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि मेरी छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुक़सान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है नीतीश सरकार द्वारा मेरे ख़िलाफ गंभीर साज़िश की जा रही है.

 

तेजस्वी ने कहा कि सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला व अन्य की जांच नहीं हो रही है, जबकि मेरे भाई, मां, बहनों, जीजा व पिता के समधियों को भी नहीं छोड़ा जा रहा. सीबीआइ, ईडी, आइबी सभी उनके परिवार के खिलाफ जांच कर रही हैं.

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के जजों के बीच फिर से टकराव, कोर्ट ने कहा- खत्म हो जाएगा संस्थान

इससे पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन्होंने पिछले सप्ताह अपना सरकारी आवास इसलिए छोड़ दिया क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें भगाने के लिए यहां भूत छोड़ दिया था.

First published: 23 February 2018, 11:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी