Home » इंडिया » Tejashwi yadav speaks on anti national slogans Propaganda being formed
 

देश विरोधी नारों पर बोले तेजस्वी यादव- ये सब BJP का प्रोपेगेंडा, मेरे सामने नहीं लगे नारे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 13:29 IST

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि अररिया में हमारे सामने ये देश विरोधी नारे नहीं लगाए गए. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. जब तक इसकी सच्चाई सामने नहीं आती, तब तक हम क्या कर सकते थे.

तेजस्वी ने कहा हमने सरफराज जी से संपर्क किया है, उन्होंने कहा कि ये आरोपी उनके आदमी नहीं हैं और न ही वह उन्हें जानते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर, भाई, बहन, मां और संबंधियों पर भी कई सारे झूठे मामले दर्ज करवाए गये. हम सभी के ऊपर दबाव डालने के लिए की कोशिश हो रही है. हमे बिहार में बदनाम करने का प्रोपेगेंडा रचा जा रहा है.

 

बता दें कि 14 मार्च को यूपी और बिहार की तीन लोकसभा सीटों के उपचुनाव के परिणाम घोषित हुए हैं. यूपी में जहां गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर सपा ने कब्जा जमाया वहीं बिहार में अररिया लोकसभा सीट पर लालू यादव की पार्टी के सरफराज आलम जीते. लेकिन अब इसी सीट पर विवाद पैदा हो गया है.

आरोप है कि सरफराज आलम की जीत के बाद हो रहे जश्न में पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाए गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि इसमें पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारे लगाए गए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस मामले में दो गिरफ्तारी की जा चुकी हैे.

 

वीडियो सामने आने के बाद लोगों में रोष की खबरें आई हैं. अररिया के स्थानीय लोगों ने विरोध रैली निकालकर मांग की कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जो वायरल वीडियो में पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं.

पढ़ें- अररिया: RJD की जीत के बाद लगे 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' और 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, दो गिरफ्तार

इस बाबत जब नव निर्वाचित सांसद सरफराज आलम से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह वीडियो फर्जी है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए.

First published: 16 March 2018, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी