Home » इंडिया » Tejasvi Surya says Bengaluru has become epicenter of terror activities meets Amit Shah
 

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने बंगलुरु को बताया आतंकियों का गढ़, गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2020, 14:27 IST

Terrorist in Bengaluru: भारतीय जनता पार्टी सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के नए नवेले अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने बेंगलुरु को आतंकियों का गढ़ बता दिया है. तेजस्वी सूर्या ने इस मुद्दे पर देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. सूर्या ने बेंगलुरु को आतंकियों का एपिसेंटर बताया.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि बेंगलुरु आतंकी गतिविधियों का गढ़ बन गया है. इसका पता इससे चलता है कि NIA ने यहां से कई गिरफ्तारियां की हैं तथा स्लीपर सेल्स का पता लगाया है. सूर्या ने बताया कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से कहा है कि बेंगलुरु में अलग से NIA के परमानेंट डिविजन का गठन किया जाए. अमित शाह ने भी इसका आश्वासन दिया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NAI) ने हाल ही में 10 संदिग्ध आतंकियों को देशभर से गिरफ्तार किया है. केरल के एर्नाकुलम तथा पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के अलावा NIA ने देश के अन्य जगहों से 19 सितंबर के बाद लगभग 8 दिनों में 10 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आतंकियों का संबंध पाकिस्तान से बताया गया है.

इसके अलावा एक दिन पहले जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को पकड़ा है. उस आतंकी के पास से हथियार समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दूरु के कापरान इलाके में सुरक्षाबलों ने सक्रिय आतंकवादी तालिब भट को गिरफ्तार किया. यह देहरूना का रहने वाला है. वहीं दिल्ली से भी कुछ दिनों पहले पुलिस ने IS के आतंकी को गिरफ्तार किया था.

तेजस्वी सूर्या ने लोकसभा में बुधवार को कहा था कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म राष्ट्रवादी रुख वाली सामग्रियों को मनमाने ढंग से नियंत्रित कर रहे हैं. सरकार को इसमें दखल देना चाहिए. सदन में उन्होंने कहा था कि कई मौकों पर ट्विटर, फेसबुक के खिलाफ प्रामाणिक आरोप लगाए गए हैं. ये राष्ट्रवादी रुख की सामग्रियों को मनमाने ढंग से विनियमित तथा नियंत्रित कर रही हैं.

Pakistan: शाहिद अफरीदी की बौखलाहट फिर आई सामने, भारत की मोदी सरकार को लेकर कह दिया ऐसा

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

First published: 27 September 2020, 14:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी