Home » इंडिया » Tejaswi Yadav supports rahul gandhi on winking says hit where it hurts
 

राहुल के आंख मारने पर बोले तेजस्वी यादव, जहां दुखे वहीं करो 'हिट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 9:21 IST

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव में हुई चर्चा के बाद राहुल गांधी की झप्पी सबसे जयादा चर्चित रही. इसके बाद एक फोटो खूब वायरल हुई जिसमे राहुल गांधी अपनी सीट पर बैठ कर आंख मारते हुए दिख रहे हैं. कुछ लोगों ने राहुल के पीएम मोदी को गले लगाने की बात का स्वागत किया तो कुछ ने इसे स्क्रिप्टेड बताया.

ऐसे में जब राहुल गांधी की आंख मारने वाली फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, तभी राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राहुल गांधी के साथ खड़े हुए. उन्होंने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी का साथ दिया है.

ये भी पढ़ें- राहुल का पीएम मोदी पर हमला- चौकीदार अमित शाह के बेटे जय शाह के नाम पर हो जाते हैं चुप

 

राहुल गांधी के 'आंख मारने' के अंदाज पर तेजस्वी यादव ने वही फोटो ट्वीट करते हुए एक पोस्ट किया, "मेरे दोस्त, आंख सही जगह मारी है. जहां पर दुखे वहां तेजी से प्रहार करो. उनके झूठ के पुलिंदों का कच्चा-चिट्ठा खोलने और एक अद्भुत भाषण के लिए बहुत-बहुत बधाई."

राहुल गांधी के दिए भाषण की भी तेजस्वी ने खूब तारीफ की. इससे पहले भी तेजस्वी ने बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दौरान कहा था कि अविश्वास प्रस्ताव का उद्देश्य सिर्फ सरकार गिराना नहीं होता है, साथ ही में उसका पर्दाफ़ाश करना भी करुरी है. आगे उन्होंने कहा, "राजद इस सत्र में नहीं तो अगले सत्र में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर विचार करेगी और उसकी नीतियों को जनता के सामने लाएगी."

ये भी पढ़ें- राहुल के भाषण में कही इस बात ने पीएम मोदी को मुस्कुराने पर किया मजबूर

First published: 21 July 2018, 9:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी