Home » इंडिया » Terrorist attack on an Army camp in Kupwara's Panzgam J&K
 

कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, कैप्टन समेत 3 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2017, 10:14 IST

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर गुरुवार सुबह आतंकी हमला हुआ. यह आतंकी हमला कुपवाड़ा के पंजगाम सेक्टर में स्थित सेना के कैंप पर हुआ है.

जानकारी के मुताबिक चार आतंकियों ने सेना के कैंप पर सुबह 4 बजे के बाद हमला किया. जिस जगह आतंकियों ने हमला किया, वहां सेना की तोपें रखी जाती है, यानी आतंकियों ने सेना के तोपखाने पर हमला किया. इस हमले में कैप्टन समेत सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं.

कैंप में फायरिंग जारी

सुबह करीब 4 बजकर 45 मिनट पर आतंकी सेना के कैम्प के अंदर घुसने में कामयाब हो गए. मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों के मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है. जबकि दो आतंकी अभी गोलीबारी कर रहे हैं. रुक-रुक कर दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है. सेना ने भी दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है.

शहीद होने वालों में एक कैप्टन, एक जेसीओ और एक जवान शामिल हैं. वहीं घायल जवानों को श्रीनगर आर्मी अस्पताल में भर्ती करने के लिए एयरलिफ्ट किया गया है.

कहा जा रहा है कि इस आतंकी हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है. आतंकियों की संख्या 2 से 4 बताई जा रही है. आपको बता दें कि सेना ने पिछले कुछ दिनों से आतंकियों के खिलाफ घाटी में एक बड़ा अभियान चला रखा है.

First published: 27 April 2017, 8:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी